June 22, 2024

कानपुर। अरौल थाना क्षेत्र के बकौठी गांव में शुक्रवार की रात चोर तीन घरों का कुंडा तोड़कर नकदी समेत लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। शनिवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके पर फील्ड यूनिट टीम भी पहुंची है। पुलिस कहना है कि पीड़ित परिवारों से तहरीर मिलते ही आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पहले फायरिंग की बात सामने आयी थी लेकिन इसका कोई साक्ष्य नहीं पाया गया है।

   सहायक पुलिस आयुक्त विल्हौर अजय त्रिवेदी ने बताया कि शनिवार को अरौल थाने में सूचना मिली कि शुक्रवार की रात अज्ञात चोर बकोठी गांव निवासी रामजी कश्यप पुत्र स्वर्गीय नन्हे के घर के अंदर कुंडा तोड़कर घर में रखे जेवर व बीस हजार रूपए नगद और एक मोबाइल फोन, पड़ोसी लाखन कश्यप पुत्र सूरज बली के घर में कुंडा तोड़कर दस हजार नगद और एक मोबाइल फोन, कपड़े व दो अंगूठी सोने की और दो चैन तोड़िया झुमका उठा ले गए।

   इसी तरह बकोठी पुरवा निवासी सुभाष चंद्र पुत्र देवी प्रसाद कटियार के घर पर छत से घुसकर एक चैन दो अंगूठी कान के झाले पायल व 7 हजार रुपये नगद चोरी होना बताया गया। सूचना पर स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच के लिए फील्ड यूनिट पहुंची।

  उन्होंने बताया कि वारदात के वक्त फायरिंग की बात भी सामने आयी थी, लेकिन मौके पर कोई साक्ष्य नहीं पाए गये। मामले की जांच जारी है। पीड़ितों से तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जाएगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *