June 22, 2024

कानपुर। रायपुरवा पुलिस ने 25,000 रुपये के इनामी बदमाश शिवम शर्मा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जिसने शादी का झांसा देकर एक लड़की से दोस्ती करने के बाद होटल में उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था। रायपुरवा पुलिस स्टेशन में 8 मई को पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद गिरफ्तारी की गई।

गिरफ़्तारी का विवरण

जालौन के टरनलगंज थाना क्षेत्र के कालपी निवासी शिवम शर्मा को रायपुरवा पुलिस ने सर्विलांस तकनीक की मदद से पकड़ लिया। थाना प्रभारी संतोष कुमार गौड़ ने पुष्टि की कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद शर्मा छिप गया था और उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया था.

मामले की पृष्ठभूमि

8 मई को पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि शर्मा ने शादी का वादा करके उससे दोस्ती की। वे रायपुरवा के एक होटल में मिले, जहां उसने कथित तौर पर उसे नशीला पेय दिया और उसके साथ बलात्कार किया। अपराध को अंजाम देने के बाद, शर्मा ने उसे धमकी दी और मौके से भाग गया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शर्मा के खिलाफ बलात्कार समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

 पुलिस जांच और निगरानी

पुलिस ने निगरानी तकनीकों का उपयोग करके शर्मा को ट्रैक किया और अंततः उसे जालौन में उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया। रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया और बाद में जेल भेज दिया गया. यह गिरफ्तारी मामले में एक महत्वपूर्ण प्रगति है, जिससे यह सुनिश्चित हो गया है कि आरोपी को न्याय का सामना करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *