October 23, 2024

आ स.संवाददाता 

कानपुर। नगर में चोरों के गिरोह ने अब सरकारी विद्यालय को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। घाटमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जहांगीराबाद गांव में राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बीती रात विद्यालय में घुसे बेखौफ चोरों ने दरवाजे पर लगे ताले को तोड़कर अंदर रखा लाखों का सामान पार कर दिया। सुबह जब विद्यालय का स्टाफ पहुंचा तो कमरों का हाल देखकर भौचक्का हो गए। स्टाफ ने विद्यालय का सभी सामन अपने स्थान से गायब है। 

सुबह विद्यालय पहुंचे स्टाफ ने देखा कि विद्यालय के पीछे के गेट का चैनल पर लगे ताले को तोड़ा गया है। इसके बाद ताला तोड़कर घुसे बेखौफ चोरों ने विद्यालय के सभी कमरों के कुंडे तोड़कर सभी कमरों का के समान समेत प्रधानाध्यापक के कार्यालय से एलईडी टीवी, सीलिंग फैन, सिंचाई पाइप और रसोई घर से कुकर चम्मच सहित हजारों का सामान चोरी कर ले गए। जिसकी सूचना विद्यालय के प्रधानाध्यापिका द्वारा पुलिस को दी, और घाटमपुर थाने पहुंचकर घटना की तहरीर देते हुए बताया गया कि मध्य रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा विद्यालय में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पतारा चौकी पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

वही थाना घाटमपुर प्रभारी धनंजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाही की जाएगी।