October 23, 2024

आ.स. संवाददाता 

कानपुर। कपड़ो से किसी अच्छे घर के दिखने वाले नवयुवक ने रात के अँधेरे का फायदा उठाकर किसी अज्ञात वजह से एक कार में पेट्रोल डालकर उसे फूँक दिया और भाग निकला। कल्याणपुर के जानकीपुरम में एक सिरफिरे युवक ने घर के बाहर ख़डी कार पर पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी। यह आगजनी की घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वह युवक कार में आग लगाने के बाद मौके से भाग निकला। लेकिन सीसीटीवी कैमरे में उसका चेहरा साफ नजर आ रहा है। जलाई गई कार के मालिक कौशल किशोर मिश्रा ने कल्याणपुर थाने में मामले की तहरीर दी है। इस घटना पर कल्याणपुर पुलिस द्वारा जांच करने के साथ ही आरोपी को तलाशने का प्रयास किया जा रहा है। आगजनी की इस घटना का जो सीसीटीवी है उसमे वह सिरफिरा युवक रात्रि लगभग 12:30 बजे बोतल में भरा पेट्रोल लेकर आता है और कौशल किशोर मिश्र की घर के पास खड़ी कार में डालकर उसमें आग लगा देता है। आग लगाने के बाद मौके से भाग जाता है। कैद हुई सीसीटीवी फुटेज में युवक ने काले रंग की टीशर्ट और ग्रे रंग की जींस पहनी हुई है। उसके पैरों में स्पोर्ट्स शूज है। 
इस आगजनी की घटना में जली कार के मालिक जानकीपुरम कानपुर कलां कल्याणपुर निवासी कौशल किशोर मिश्रा ने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी है। यह पूरी घटना  देर रात घटित हुई है। जलाई गई कार जलने पर आग की लपटे जब तेजी से ऊपर उठी तब कार मालिक और मोहल्ले के अन्य लोगों कोजानकारी हुई। कौशल किशोर मिश्रा और पड़ोस के लोगों ने जलती हुई कार में पानी डालकर किसी तरह से आग पर काबू पाया । 

आगजनी की इस घटना पर एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पाण्डेय ने बताया है कि घटना की तहरीर और वीडियो मिला है। पुलिस को मिली तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोपी युवक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। क्षेत्र के अन्य सीसीटीवी कैमरो की फुटेज निकलवाई जा रही है। कार मालिक के अपने पड़ोसियों से विवाद होने की भी बात सामने आई है, जाँच में यह बिंदु भी ध्यान में रखा जायगा । 

Related News