June 21, 2024

कानपुर। पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में अलग—अलग स्थानों पर शुक्रवार को छह लोगों के लावारिस शव पाए गए है। आस—पास के लोगों कहना है कि भीषण गर्मी की वजह से मृत्यु हुई होगी। पुलिस का  कहना है कि सभी मृतकों के शिनाख्त कराने का प्रयास जारी है और मृत्यु का स्पष्ट कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

   पुलिस उपायुक्त मध्य आर.एस.गौतम ने बताया कि शुक्रवार को रायपुरवा थाने को सूचना मिली कि जूही ढाल के पास एक लावारिश व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आस—पास के लोगों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आस—पास के लोगों ने बताया कि शुक्रवार भोर में वह लेटा हुआ था। उसकी गर्मी की वजह से मृत्यु होना प्रतीत हो रही है। हालांकि मृत्यु का स्पष्ट कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

  दूसरी घटना सचेंडी थाना क्षेत्र में पावर ग्रिड के बाउंड्री के पास एक शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी । तीसरी घटना कलक्टरगंज थाना क्षेत्र के नयागंज में रोड के किनारे एक 22 वर्षीय युवक शव पाया  गया। उसकी पहचान के लिए प्रयास जारी है। मृत्यु का स्पष्ट कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

   चौथी घटना फीलखाना थाना क्षेत्र में स्थित केपीएम अस्पताल के बाहर सीढ़ी के पास शुक्रवार को एक लावारिस पुरुष का शव पाया गया। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह भीख मांग करके जीवन यापन करता था।

  पांचवी घटना ग्वालटोली थाना क्षेत्र में अंगूठी चौराहे के पास वीआईपी रोड के किनारे शुक्रवार को एक युवक का शव पाया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम शव कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

 छठवी घटना बिल्हौर थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार सुबह एक युवक का शव पाया गया। पुलिस का  कहना है कि उसकी मृत्यु का  कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। जिससे उसके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद ही मृत्यु का कारण पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News