?> आग से झुलसे,बुजुर्ग दंपति‍ हालत गंभीर » Azad Samachar

आग से झुलसे,बुजुर्ग दंपति‍ हालत गंभीर

बुजुर्ग दंपती पीजीआई रेफर, चार बाइकें भी जलकर खाक

कानपुर। बर्रा थाना क्षेत्र के एक मकान में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थियों में भीषण आग लग गई। हादसे में मकान में रह रहे बुजुर्ग दंपती गंभीर रुप से झुलस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया। इसके बाद एम्बुलेंस से बुजुर्ग दंपती को उर्सला अस्पताल भेजा गया जहां पर डाक्टरों ने उनको पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया है। वहीं हादसे में कमरे के बाहर खड़ी चार बाइकें भी जलकर खाक हो गईं और घटना की जांच में पुलिस जुट गई।

जनता नगर केडीए मार्केट के एक मकान में बुजुर्ग दंपती रमेश और राजेश्वरी किराये पर रहते हैं। मंगलवार संदिग्ध परिस्थितियों में उनके कमरे में आग लग गई। इसमें बुजुर्ग दंपती बुरी तरह झुलस गए। चीख-पुकार सुनकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आग को देख पड़ोसियों ने समर्सिबल की सहायता से आग को बुझाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग दंपती को जिला अस्पताल उर्सला भेजा, जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया। आग से कमरे के बाहर खड़ी चार बाइकें और स्कूटी भी जल गई। ये बाइकें और स्कूटी इसी मार्केट में रहने वाले लोगों की है। आग से पूरे घर में धुंआ भर गया। लोगों ने बताया कि आग से बुजुर्ग दंपती की गृहस्थी और बाइक स्कूटी जलने से लाखों का नुकसान हुआ है। 

बुजुर्ग दंपती के सामने किराये पर रहने वाली अन्नू मिश्रा ने बताया कि उनके पति राहुल मिश्रा से काफी समय से विवाद चल रहा है। आज हमको जिंदा जलाने का प्रयास किया है। वहीं आग बुझने के बाद एक लेटर मिला है, जिसमें हमको जिंदा जलाने की धमकी दी गई है। मेरा पति एक अपराधी है, जो मोबाइल लूट में जेल भी जा चुका है। हमको मारने की धमकी दिया करता है। पुलिस ने कहा है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। परिजन लोकेश श्रीवास्तव और मोना श्रीवास्तव ने कहा कि बजुर्ग दंपती का किसी से विवाद नहीं था सामने रह रही महिला के कारण यह हादसा होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *