?> आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे ग्रामीणों ने किया जाम। » Azad Samachar

आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे ग्रामीणों ने किया जाम।

मथुरा थाना जैंत क्षेत्र में एक फौजी की ट्रेन के आगे धक्का देकर हत्या से नाराज परिजनों ने नेशनल हाईवे 19 आगरा दिल्ली रोड़ को जाम के दिया। वह वर्तमान में सेना की राजपूत रेजीमेंट मेरठ में तैनात था और रविवार रात ही छुट्टी लेकर गांव आया था। वही मंगलवार को घर से निकल गया था देर रात घर नही लौटने को लेकर देर रात परिजन ने नामजदों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव कर दिया। बड़ी संख्या में लोग कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पर जुटे रहे। सीओ सदर कुंवर आकाश सिंह ने परिजनो को समझाया। मृतक के पिता लक्ष्मण सिंह ने नामजदों के खिलाफ प्रेम प्रसंग के शक में बेटे को ट्रेन के आगे धक्का देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। पिता लक्ष्मण सिंह ने बताया बेटा लोकेश प्रताप रविवार रात छुट्टी लेकर घर आया था। मंगलवार सुबह घर से निकल गया और शाम तक नहीं लौटा। गांव के पवन ने बताया कि लोकेश गांव निवासी हरीसिंह से फोन पर बातचीत कर कर रहा था।

आरोपी भागीरथ पुत्र तोताराम, संजय, किरनपाल, हाकिम पुत्र भागीरथ, हरीसिंह पुत्र श्यामोला, गोपाल पुत्र हरिसिंह, सतीश पुत्र लक्खो ने लोकेश को हरीसिंह के घर बुलाया था। रात करीब 10 बजे तक जब लोकेश घर नहीं लौटा तो लक्ष्मण ने दूसरे पुत्र राजू को हरीसिंह के घर भेजा।

राजू को देखकर हरीसिंह आग बबूला हो गया और परिवार को देख लेने की धमकी दी। कहा कि लोकेश युवती की तलाश में गया है और अपना पर्स व मोबाइल हमारे पास छोड़ गया है। वही 24 घंटे बीत जाने के बाद लोकेश की लाश रेलवे ट्रैक पर अलग-अलग टुकड़ों में पड़ी हुई मिली इसी को लेकर आज ग्रामीणों ने आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे को जाम कर दिया वहीं ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई से ना कुछ होकर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नई लगने लगे क्षेत्रीय विधायक मेघश्याम सिंह के कहने पर भी ग्रामीणों ने जाम को नहीं खोला वहीं एसपी सिटी अरविंद कुमार और चौमुहां चेयरमैन प्रतिनिधि कारे बाबा के कहने पर बड़ी मुश्किल से ग्रामीणों ने जाम को खोला वहीं एसपी सिटी ने 24 घंटे के अंदर बाकी आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *