June 21, 2024

कानपुर। बिधनू थाना क्षेत्र के गढ़ेवा गांव के पास घने कोहरे की वजह से शुक्रवार को डंपर की टक्कर से रोडवेज बस अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे पलट गई। हादसे में नौ यात्री मामूली रूप से जख्मी हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल  भेज दिया गया है।

बिधनू थाना प्रभारी प्रेमचन्द्र ने बताया कि महोबा डिपो की रोडवेज बस 29 सवारियां लेकर कानपुर से महोबा जा रही थी। गढ़ेवा हरबसपुर मोड़ के पास घने कोहरे के बीच ओवरटेक करते समय तेज रफ्तार डंपर ने बस में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से बस और डंपर दोनों अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पलट गए। हादसे में बस के दो चालको  समेत नौ लोग घायल हो गए। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया।
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायल सवारियों में ओमकार सिंह निवासी सिसोलर,आलोक निवासी देवरिया, चालक मो.सफीक निवासी चरखारी, चालक अलख कुमार निवासी फतेहपुर, रफीक निवासी मौदहा, सनोज निवासी बस्ती, पुष्पा शर्मा निवासी सुल्तानपुर, सतीश निषाद निवासी जहांनाबाद, रामस्वार्थ निवासी बस्ती को बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकितसकों ने सभी को हैलट अस्पताल के लिए भेज दिया। हादसे में किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं आयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News