October 23, 2024

कानपुर। सचेंडी थाना क्षेत्र में एक महिला जज के साथ अज्ञात लोगों ने अराजकता करते हुए गाड़ी में टक्कर मारी, टक्कर मारने के बाद भी गालीगलौज करी, इतना करने के बाद भी हमलावरों ने जानलेवा हमला करके गाड़ी का शीशा तक तोड़ डाला। सचेंडी में कार सवार युवकों ने महिला जज की कार में टक्कर मारी और फिर ओवरटेक करके रोकने का प्रयास किया। इतना ही नहीं गाड़ी में पथराव करके कार का शीशा तोड़ दिया। औरैया में तैनात महिला जज की तहरीर पर सचेंडी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। गाड़ी नंबर और सीसीटीवी से आरोपियों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। औरैया में तैनात महिला जज की तहरीर के मुताबिक वह कार से अपने ड्राइवर रिजवान और भाई राहत अली के साथ कानपुर से औरैया जा रही थीं। देर रात सचेंडी थाना से करीब 1 किमी. पहले लाल रंग की होंडा सिटी जिसके नंबर के पहले कुछ अंक उन्हें  याद हैं जो एच आर 51के  था।
होंडा सिटी  गाड़ी में सवार युवकों ने पहले उनकी  गाड़ी को टक्कर मारी और साइड से ओवरटेक किया। फिर उनकी कार का रास्ता रोका। रास्ते में जाम था तो गाड़ियां धीरे-धीरे बढ़ रही थी, गाड़ी से दो लड़के निकले और उन्होंने  गाली-गलौज शुरू कर दी। लड़कों ने गाड़ी से उतरने की धमकी दी। जब ड्राइवर ने  गाड़ी आगे बढ़ाई तो वो दोनों लड़के और ज्यादा आक्रोश में आ गए और गाड़ी को रोकने के उद्देश्य से गाड़ी पर हमला करने लगे। गाड़ी से बाहर उतरने की धमकी देने लगे, कार आगे न बढ़ सके, इसलिए अपनी गाड़ी को सामने लगा दिया और जब उन्होंने  कार के शीशे नहीं खोले और बाहर नहीं उतरे तो दोनों आपा खो बैठे। जान से मारने की नीयत से कार पर ईंट से हमला कर दिया। इससे गाड़ी के शीशे टूट गए और गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। बहुत मुश्किल से उन्होंने  गाड़ी आगे बढ़ाई और अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले। इसके बाद सचेंडी थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी।
इंस्पेक्टर सचेंडी पंकज त्यागी ने बताया कि मामले में हत्या का प्रयास, गाड़ी क्षतिग्रस्त करना, जबरन रोकना आदि धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी कैमरे के जरिए आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द मामले में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, आसपास के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। कई अहम फुटेज मिले हैं।